August 15, 2022
गुइलिन लोंगजी राइस टैरेस पेरेंट-चाइल्ड टूर रूट

गुइलिन लोंगजी राइस टैरेस पेरेंट-चाइल्ड टूर रूट

2022 गुइलिन लोंगजी राइस टैरेस पैरेंट-चाइल्ड टूर यात्रा कार्यक्रम की सिफारिश की गई, जो सेल्फ-ड्राइविंग और चार्टर्ड टूर के लिए उपयुक्त है। यह पंक्ति आधिकारिक खाते के समान है: गुइलिन सेल्फ-गाइडेड टूर गाइड पान ताओ। संयुक्त रूप से तैयार किया गया, स्थानीय अदृश्य और रहस्यमय इंटरनेट हस्तियों का व्यावसायिकता सराहनीय है। मार्ग पूरी तरह से माता-पिता-बच्चे की बातचीत, प्राकृतिक परिदृश्य, सूर्य संरक्षण और सूर्य संरक्षण, साथ ही साथ खेलने की कठिनाई पर विचार करता है। जरूरत पड़ने पर आप इसका उल्लेख कर सकते हैं।

डी1:

गुइलिन या यांगशुओ से शुरू करके, आप सुबह सोना चुन सकते हैं, या आप जल्दी खेलने के लिए अन्य जगहों पर जा सकते हैं। गर्मियों में खेलने का सबसे अच्छा तरीका पानी में खेलना है, जैसे लोटस आइलैंड, होंग्शी वाटरफॉल, राफ्टिंग, आदि, क्योंकि सीढ़ीदार प्राकृतिक क्षेत्र में बहुत जल्दी प्रवेश करना आसान है। उबाऊ और सौंदर्य संबंधी थकान, आमतौर पर दोपहर के भोजन के बाद होती है।

दोपहर में लॉन्गजी टैरेस्ड फील्ड सीनिक स्पॉट में प्रवेश करना, प्राथमिकता पिंगन विलेज को चुनना है, क्योंकि पिंगन विलेज का दृश्य अच्छा है, दूरी कम है, और टेरेस का पैमाना छोटा है, लेकिन यह सिर्फ मिलता है माता-पिता-बच्चे की यात्रा की कठिनाई। पिंगन विलेज में आवास अधिमानतः कॉव्लून और फाइव टाइगर्स के पास है, और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए स्थानांतरण आप सीधे कार के पीछे जा सकते हैं। अपना सामान दूर रखने के बाद, सूरज ढलने के लिए तैयार है। इस समय न केवल ठंडक होती है, बल्कि चावल के खेतों में मछली पकड़ने जाने में भी बहुत मज़ा आता है।

मछली पकड़ना नि: शुल्क है, लेकिन मछली पकड़ने के बाद, शुल्क की गणना कैटी द्वारा की जाएगी, ताकि बच्चे सीढ़ीदार खेतों की स्थिरता को महसूस कर सकें, और उनके श्रम को फसल लाने दें, जिससे यात्रा का मज़ा बढ़ जाए, और खाना बना सकें मछली पकड़ने के बाद होमस्टे। , बदलो और अपने कपड़े धो लो। जब इतने सारे देखने के प्लेटफॉर्म नहीं हैं, शाम की हवा चुपचाप चल रही है, और आप स्टॉकडे के दृश्यों को देख सकते हैं। यदि आप रात में भाग्यशाली हैं, तो आप तारों वाली जुगनू को देख सकते हैं।

डी2.

इस दिन कई विकल्प हैं, 1: बड़े पैमाने पर टैरेस दृश्यों का अनुभव करने के लिए ड्राइव टू जिन्केंग तियानतूझाई। फायदे कम लागत और सुविधाजनक परिवहन हैं। नुकसान: दृश्य अभी भी सीढ़ीदार खेत है। 2: जिन्केंग दाझाई के लिए ड्राइव करें और तथाकथित इंटरनेट सेलिब्रिटी व्यूइंग प्लेटफॉर्म जिनफोडिंग में स्थानांतरित करें। लाभ यह है कि आप सीढ़ीदार रोपवे का अनुभव कर सकते हैं और सीढ़ीदार खेतों को देख सकते हैं। नुकसान यह है कि लागत अधिक है, और आप अभी भी सीढ़ीदार खेतों को देखते हैं। 3: प्राचीन ज़ुआंग गाँव के लिए ड्राइव करें, प्राचीन गाँव की छतों और ज़ुआंग राष्ट्रीयता संग्रहालय की यात्रा करें, लाभ: लागत बिंदु, आप वास्तविक स्थानीय मानविकी को महसूस कर सकते हैं (एक पर्यटन के कारण है)। नुकसान: मैं वास्तव में शानदार सीढ़ीदार क्षेत्र के परिदृश्य को महसूस नहीं करता।

गुइलिन लोंगजी राइस टैरेस पेरेंट-चाइल्ड टूर रूट

सारांश: मार्ग स्व-ड्राइविंग या चार्टर्ड कस्टम टूर के लिए उपयुक्त है, क्योंकि दर्शनीय स्थल में सार्वजनिक परिवहन बहुत असुविधाजनक है, यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो आप पान ताओ पा सकते हैं। महामारी रोकथाम नीति के संबंध में, कृपया समझने के लिए लोंगशेंग सीडीसी देखें। यह मार्ग प्राकृतिक दृश्यों को ध्यान में रखता है और माता-पिता-बच्चे की बातचीत आप नहीं हैं, यदि आप चाहें, तो पसंद करें और आगे (स्रोत के साथ) आगे बढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.